This site uses cookies from Google to deliver its services, to personalize ads and to analyze traffic. Information about your use of this site is shared with Google. By using this site, you agree to its use of cookies. Learn More

What A Joke, Funny Jokes Ha Ha Ha, Funny Customer Police Gossip, Comedy Santa Banta in Mandir Bhajan

I received a Christmas card from one of my most favourite people in the entire world yesterday, and he promised to tell me a Christmas joke on Christmas day. I got Enjoy and have a jolly time reading these best Hindi jokes and short joke collection which Santa Banta Funny Hindi Jokes Santa ka ghoda kho Comedy Hindi Jokes college life/student jokes. Santa was taking nkd bath in a jungle. Santa :why ru laughing Animals:ha ha Funny Scrap funny shayari Pj jokeWhat A Joke, Funny Jokes Ha Ha Ha, Funny Customer Police Gossip, Comedy Santa Banta in Mandir Bhajan, Ek Bache Di Nani Us Nu Sula Rahi C , Punjabi Hot Jokes very Funny, Santa and Banta Saffar Te Ja Rhe See, Funny Customer Police Santa Banta Saffar
What A Joke, Funny Jokes Ha Ha Ha, Funny Customer Police Gossip, Comedy Santa Banta in Mandir Bhajan
Funny Customer Police Santa Banta Saffar


टीचर (क्लास मे पढाते हुए), "बच्चो आयकर, बिक्रीकर, भूमिकर से मिलता झुलता कोइ और शब्द बताओ।"
निशु, "सर, एक नही तीन शब्द सुने, सुनील गावासकर, सचिन तैंदुलकर और दिलीप वेंगसरकर।"


मनु,"डेडी, ज्यादा काबिल कौन है मैं या आप?"
डैडी, " मै, क्योकि मैं एक तो तुम्हारा बाप हुँ, दुसरे उम्र मे भी तुम से बडा हुँ और मेरा तजुर्बा भी तुम से ज्यादा है।"
मनु, "फ़िर तो आप जानते होगें कि अमेरिका की खोज किस ने की थी? "
डैडी, "कोलम्बस ने की थी"
मनु, "कोलम्बस के बाप ने क्यों नही की, उसका तजुर्बा तो कोलम्बस से कही ज्यादा होगी?"
एक छोटा बच्चा दुसरे बच्चे से, अगर दिन को सूर्य न निकला तो क्या होगा? दुसरे बच्चे ने जवाब दिया, "बिजली का बिल बढ जाएगा।"
टीचर (मिन्नी से), "आज स्कूल मे देर से आने का तुमने क्या बहाना ढूंढा है?" मिन्नी, "सर आज मै इतनी तेज दौड कर आई कि बहाना सोचने का मौका ही नही मिला।"
मरते समय पति ने अपने पत्नी को सब कुछ सच बताना चाहा । उस ने कहा " मै तुम्हे जीवन भर धोखा देता रहा। सच तो यह है कि दर्जनो औरतों से मेरे नाजायज संबंध थे।"
पत्नी बोली, "मै भी सच बताना चाहूँगी । तुम बीमारी से नही मर रहे मैने तुम्हे धीरे-धीरे असर करने वाला जहर दिया है।"
पत्नी: मैने आज सपनो मे देखा है कि तुम मेरे लिए हीरों का हार लाए हो, इस सपने का क्या मतलब है?
पति: आज शाम को बताऊगा। शाम को पति ने एक पैकेट पत्नी को लाकर दिया। पत्नी ने खुशी-खुशी पैकेट खोला तो उस मे एक किताब निकली । किताब का नाम था, 'सपनो का मतलब' ।
नया सिपाही (इंस्पैक्टर से), "सर ये बिलकुल गलत है कि मैं उस चोर से डर गया था।" इंस्पैक्टर, "तो तुम उस गाडी के पिछे क्यों छिपे थे?" नया सिपाही, "जी वह तो मैं कुत्ता देख कर छिपा था ।"
मैनेजर ने आने वाले से पूछा, " क्या तुम्हें पता नही कि आज्ञा के बिना अन्दर आना मना है।" आने वाला, "जनाब मैं आज्ञा लेने के लिए ही अन्दर आया हूं।"
अध्यापक," बाबर भारत मे कब आया?" बंटी, "पता नही सर।" अध्यापक, " बोर्ड पर नही देख सकते, नाम के साथ ही लिखा है।" बंटी, मैने सोचा, शायद वह उसका फ़ोन नम्बर है।"
एक बहानेबाज कर्मचारी का दादा उस के दफ़तर में जा कर उस के बाँस से बोला, " इस दफ़तर मे सुनिल नाम का व्यक्ति कार्य करता है, मुझे उस से मिलना है, वह मेरा पोता है।" बाँस ने मुस्करा कर कहा, " मुझे अफ़सोस है, आप देर से आए है, वह आप के आर्थी को कंधा देने के लिए छुट्टी लेकर जा चुका है।"
सेठानी (नौकरानी से), "क्यों महारानी जी आज आने मे इतनी देर क्यों लगा दी?" नौकरानी, "सेठानी जी मै सीढियों से गिर गई थी।"

सेठानी, "तो क्या उठने मे इतनी देर लगती है।"
....
Funny Baba Khalid Bangali

source : http://cnn.com, http://twitter.com, http://funnyjoky.blogspot.com

0 Response to "What A Joke, Funny Jokes Ha Ha Ha, Funny Customer Police Gossip, Comedy Santa Banta in Mandir Bhajan"

Posting Komentar

Contact

Nama

Email *

Pesan *